मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगाया तिलक! ट्रेंड हो रहे वीडियो पर ये सच भी आया सामने

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे होटल स्टाफ से तिलक लगवाने से मना करते हैं। हांलांकि, इसी वीडियो में ये नजर आता है कि बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और हरि प्रसाद मोहन भी तिलक लगवाने से मना करते हैं।

By विनीत कुमार | Published: February 3, 2023 10:03 PM2023-02-03T22:03:49+5:302023-02-03T22:07:31+5:30

Mohammed Siraj and Umran malik video refusing for tilak goes viral | मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगाया तिलक! ट्रेंड हो रहे वीडियो पर ये सच भी आया सामने

मोहम्मद सिराज ने जब तिलक लगवाने से किया मना (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext

नई दिल्ली: टीम इंडिया से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर टीम इंडिया के क्रिकेटर उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी होटल में आते समय स्टाफ से तिलक लगवाने से मना करते नजर आते हैं।

इसे ही आधार बनाकर मोहम्मद सिराज को ट्रोल भी किया जा रहा है। वीडियो में नजर आता है कि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ को भी होटल स्टाफ द्वारा टीका लगाया जाता है। हालांकि जब मोहम्मद सिराज मना कर दते हैं। 

सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहस छिड़ गई है। कई यूजर्स इस वीडियो को एकतरफा धर्मनिरपेक्षता का उदाहरण बता रहे हैं।

केवल मुस्लिम खिलाड़ियों ने तिलक नहीं लगवाया?

वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक द्वारा तिलक लगवाने से मना किए जाने का मामला चर्चा में है। हालांकि, इसी वीडियो में ये भी नजर आता है कि बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और हरि प्रसाद मोहन भी तिलक लगवाने से मना करते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। 

फिलहाल तिलक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है पर खिलाड़ियों या बोर्ड की ओर से इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। मोहम्मद सिराज इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। वहीं उमरान मलिक इसमें शामिल नहीं हैं। दोनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे।

Open in app