ब्लैक ड्रेस में हसीन जहां ने कराया फोटोशूट, लोगों ने इस तरह कर दिया ट्रोल

हसीन जहां को सोशल मडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी लोग उन्हें नसीहत देते नजर आ चुके हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 30, 2020 03:44 PM2020-05-30T15:44:30+5:302020-05-30T15:44:30+5:30

Mohammed Shami wife Hasin Jahan shares black dress photo on Instagram | ब्लैक ड्रेस में हसीन जहां ने कराया फोटोशूट, लोगों ने इस तरह कर दिया ट्रोल

ब्लैक ड्रेस में हसीन जहां ने कराया फोटोशूट, लोगों ने इस तरह कर दिया ट्रोल

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर यूजर लगातार बना रहे हसीन जहां को निशाना।हसीन जहां पहले ही दे चुकीं आलोचकों को करारा जवाब।

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। हसीन जहां कोई तस्वीर डाले, या फिर वीडियो, लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

हसीन जहां ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस पर भी कुछ दिक्कत होने लगी और उन्होंने हसीन जहां को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हसीन जहां ने कुछ दिन पहले एक फोटोशूट का वीडियो डाला था, जिस पर एक यूजर ने तो उन्हें रमजान का वास्ता देते हुए अल्लाह से डरने तक की बात कह डाली।

हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ लिखा, "सवाल करूं बार-बार कैसे जियूं? नजाकत-ए-जिंदगी... बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो... खुशी है तुम्हारी इबादत है... खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है..."

इससे पहले भी हसीन जहां को फिल्मी गानों पर डांस करने पर काफी ट्रोल किया गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर रमजान के दौरान डांस करने को लेकर भी सवाल उठाए। इन सब बातों का हसीन जहां ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था।

Open in app