मोहम्मद शमी को हसीन जहां से जान का खतरा! पुलिस से मांगी सुरक्षा

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद इसी साल भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद शुरू हुआ था।

By विनीत कुमार | Published: October 01, 2018 7:45 PM

Open in App

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां से जान के खतरे का अंदेशा जताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। दोनों के बीच इस साल मार्च से ही विवाद जारी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार शमी ने पुलिस से गनर की मांग की है।

शमी हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे और इशांत शर्मा के बाद भारत के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। शमी फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अक्टूबर से हो रही है।

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद इसी साल भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद शुरू हुआ था। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध सहित घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। साथ ही हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने सबंधी गंभीर आरोप लगाये थे।

दरअसल, पूरा विवाद मार्च-2018 में तब शुरू हुआ जब हसीन जहां ने शमी के कुछ कथित निजी चैट सोशल मीडिया पर डाल दिये थे। इसके बाद तमाम विवादों के बीच हसीन ने हर महीने गुजारे-भत्ते के लिए शमी से 10 लाख रुपये प्रति महीने मांगे थे। हालांकि, कोर्ट ने इसे घटा कर 80 हजार रुपये कर दिये। शमी ने भारत के लिए 35 टेस्ट मैचों में 126 विकेट लिये हैं। साथ ही शमी के नाम 50 वनडे मैचों में भी 91 विकेट हैं।

टॅग्स :मोहम्मद शमीभारत vs इंग्लैंडभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या