मोहम्मद आमिर ने दुबई क्रिकेट परिषद की भारत-पाक श्रृंखला की मेजबानी की पेशकश का समर्थन किया

By भाषा | Published: November 25, 2021 10:02 PM2021-11-25T22:02:59+5:302021-11-25T22:02:59+5:30

Mohammad Amir backs Dubai Cricket Council's offer to host Indo-Pak series | मोहम्मद आमिर ने दुबई क्रिकेट परिषद की भारत-पाक श्रृंखला की मेजबानी की पेशकश का समर्थन किया

मोहम्मद आमिर ने दुबई क्रिकेट परिषद की भारत-पाक श्रृंखला की मेजबानी की पेशकश का समर्थन किया

Next

अबुधाबी, 25 नवंबर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दुबई क्रिकेट परिषद के चेयरमैन अब्दुल रहमान फलकनाज की भारत और पाकिस्तान के बीच संयुक्त अरब अमीरात में द्विपक्षीय श्रृंखला की मेजबानी की पेशकश का समर्थन किया।

भारत और पाकिस्तान ने राजनीतिक तनाव के कारण 2013 के बाद से कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। तब से दोनों देशों ने सिर्फ वैश्विक आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) टूर्नामेंट में ही एक दूसरे का सामना किया है, जिसमें हाल में दोनों के बीच टी20 विश्व कप की भिड़ंत हुई थी।

आमिर ने कहा, ‘‘यह अच्छी पेशकश है और हमें उनका शुक्रिया करना चाहिए। लेकिन जब तक दोनों देशों की सरकारें बैठकर अपनी समस्याओं पर चर्चा नहीं करती, तब तक तीसरा पक्ष कुछ नहीं कर सकता। ’’

अबुधाबी टी10 द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार आमिर ने कहा, ‘‘यह दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड पर भी निर्भर करता है और वे इस बारे में क्या सोचते हैं। अगर सभी पक्ष सहमत हो जायें और अगर द्विपक्षीय श्रृंखला दुबई में होती है तो यह खेल के लिये शानदार होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app