Legends League Cricket 2022: जॉनसन और पठान के साथ बहस और धक्का मुक्की, टीम इंडिया के पूर्व कोच शास्त्री ने दी ये सजा, जानें मामला

Legends League Cricket 2022 Yusuf Pathan-Mitchell Johnson Fight: घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को खेले गये क्वालीफायर मैच के दौरान घटी, जहां जॉनसन प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान के साथ बहस करने लगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 4, 2022 07:56 PM2022-10-04T19:56:16+5:302022-10-04T19:57:47+5:30

Legends League Cricket 2022 Yusuf Pathan-Mitchell Johnson Fight ravi-shastri punishes Australian fast bowler fined 50 percent match fee | Legends League Cricket 2022: जॉनसन और पठान के साथ बहस और धक्का मुक्की, टीम इंडिया के पूर्व कोच शास्त्री ने दी ये सजा, जानें मामला

आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया।

Next
Highlightsमैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है।आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया। लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं।

Legends League Cricket 2022: लीजेंड लीग क्रिकेट (एलएलसी) में विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ तीखी बहस करने के कारण  इंडिया कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है।

यह घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को खेले गये क्वालीफायर मैच के दौरान घटी, जहां जॉनसन प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान के साथ बहस करने लगे। इस मामले में अंपायरों के हस्तक्षेप करने से पहले उन्होंने ने यूसुफ को धक्का भी दिया।

घटना की जांच के बाद इस लीग के आयुक्त रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने जॉनसन को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया। लीग के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा, ‘‘ हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं।

कल क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज नहीं दोहराई जाएगी।’’

Open in app