पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की वेस्ट इंडीज में मृत्यु, जानें क्या है कारण

इरफान पठान के निजी मेकअप कलाकार, फयाज अंसारी, 21 जून, शुक्रवार को वेस्ट इंडीज में एक स्विमिंग पूल में डूब गए। अंसारी टी20 विश्व कप के लिए पठान के साथ गए थे, जहां पूर्व क्रिकेटर कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: June 24, 2024 12:22 PM2024-06-24T12:22:11+5:302024-06-24T12:28:14+5:30

Irfan Pathan's makeup artist dies after drowning in swimming pool in West Indies | पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की वेस्ट इंडीज में मृत्यु, जानें क्या है कारण

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की वेस्ट इंडीज में मृत्यु, जानें क्या है कारण

googleNewsNext
Highlightsइरफान पठान के साथ गए बिजनौर के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में एक स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है।इस दुखद घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है।फैयाज अंसारी बिजनौर के नगीना के रहने वाले हैं।

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ गए बिजनौर के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में एक स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। इस दुखद घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। फैयाज अंसारी बिजनौर के नगीना के रहने वाले हैं।

22 साल पहले बिजनौर की नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के फैयाज अंसारी मुंबई चले गए और अपना सैलून शुरू किया। इस दौरान पठान मेकअप के लिए उनके सैलून में जाने लगे। इसके बाद पूर्व ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना निजी मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर अपने साथ ले गए। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक मेकअप आर्टिस्ट  फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 वर्तमान में यूएसए और वेस्ट इंडीज में खेला जा रहा है, जिसमें सुपर 8 मैच वेस्ट इंडीज में आयोजित किए जा रहे हैं। कमेंट्री टीम का हिस्सा पठान वेस्ट इंडीज में हैं और अंसारी को अपने साथ ले गए थे। 

वेस्ट इंडीज से जानकारी मिली कि 21 जून शुक्रवार शाम को अंसारी एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूब गया। इस खबर ने उनके परिवार को तबाह कर दिया है। अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद के मुताबिक, उनकी दो महीने पहले ही शादी हुई थी और आठ दिन पहले ही वह नगीना, बिजनौर से मुंबई गए थे। अचानक हुए हादसे से परिवार गम में डूब गया, उनकी पत्नी और रिश्तेदार गमगीन हो गए।

उन्होंने बताया कि अंसारी के शव को भारत वापस लाने के लिए इरफान पठान वेस्ट इंडीज में सभी औपचारिकताएं खुद संभाल रहे हैं। परिवार ने दिल्ली में शव प्राप्त करने की योजना बनाई है, जिसमें लगभग तीन से चार दिन लगने की उम्मीद है।

Open in app