इरफान पठान ने मिलाने के लिए बढ़ाए हाथ तो यूसुफ ने कह दिया हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते, जानें फिर क्या हुआ

इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान ने कोविड-19 महामारी का सामना करने के लिए मानवीय आधार पर 4000 मास्क दान किए हैं।

By सुमित राय | Published: March 24, 2020 11:10 AM2020-03-24T11:10:12+5:302020-03-24T11:10:12+5:30

Irfan Pathan handshake video with Yusuf Pathan Tiktok video viral | इरफान पठान ने मिलाने के लिए बढ़ाए हाथ तो यूसुफ ने कह दिया हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते, जानें फिर क्या हुआ

इरफान ने वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया है। (फोटो सोर्स- इरफान के वीडियो का स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsइरफान पठान ने यूसुफ से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।तो इरफान ने कह दिया कि हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते।

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग हाथ मिलाने से बच रहे हैं और इस बीच भारतीय क्रिकेटर पठान बंधुओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान पठान ने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया तो इरफान ने कह दिया कि हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते।

दरअसल, इरफान ने यह वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों भाई कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वीडियो में यूसुफ कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं और इरफान ने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, लेकिन तभी यूसुफ पठान पीछे हटकर राजकुमार का डायलॉग बोलते हैं, 'हम अजनबियों से हाथ नहीं मिलाते। दिल मिलता है तो हाथ मिलाना अच्छा लगता है।' इसके बाद इरफान अमरीश पुरी को डायलॉग कहते हैं, 'और मुझे खड़े होकर बात करना अच्छा नहीं लगता कलेक्टर साहब, मेहमान को अगर बैठने...।'

@irfanpathan_official

@yusuf_pathan128 lala haath to mila lete ##brothers##quarantine##home

♬ Original Sound - Unknown

बता दें कि इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान ने कोविड-19 महामारी का सामना करने के लिए मानवीय आधार पर 4000 मास्क दान किए हैं। इरफान ने वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने और उनके भाई ने महमूद खान पठान चैरिटेबल ट्रस्ट के नाम पर मास्क खरीदे। इस ट्रस्ट का संचालन उनके पिता करते है। उन्होंने बताया कि इन मास्क को वडोदरा स्वास्थ्य विभाग को दिया गया है जो इन्हें जरूरतमंदों को बांटेगा। 

@irfanpathan_official

Whatever u guys can do please go ahead and help each other as far as sanitation is concerned.But don’t gather crowd! @yusuf_pathan128 ##coronavirus

♬ original sound  - Irfan Pathan

बता दें कि इरफान पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इरफान ने टेस्ट में 100, वनडे में 173 और टी20 में 28 विकेट चटकाए हैं। जबकि यूसुफ ने 57 वनडे में 33 और 22 टी20 इंटरनेशनल में 13 विकेट अपने नाम किए हैं।

Open in app