IPL-13: सुरेश रैना के हटने पर शेन वॉट्सन हुए इमोशनल, कहा- बुरी खबर के साथ मेरी नींद खुली

सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 30, 2020 4:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल सीजन-13 से सुरेश रैना ने वापस लिया नाम।यूएई से अचानक भारत लौटे सुरेश रैना।साथी खिलाड़ी शेन वॉट्सन हुए भावुक।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना लीग की शुरुआत से पहले ही टूर्नामेंट से हट चुके हैं। रैना निजी कारणों के चलते यूएई से स्वदेश लौट आए हैं। सुरेश रैना के इस तरह से सत्र छोड़ने के बाद साथी खिलाड़ी शेन वॉट्सन का रिएक्शन सामने आया है।

शेन वॉट्सन ने जताई निराशा

ऑलराउंडर शेन वॉट्सन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। शेन वॉट्सन ने कहा, "मैं आज सुबह बेहद ही बुरी खबर के साथ जागा पता चला कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट रहे हैं। मेरा दिल आपके लिए भारी है उम्मीद करता हूं आपके साथ सबकुछ ठीक होगा, दोस्त।"

वॉटसन ने आगे अपने संदेश में कहा, "सीएसके में आपको जरूर मिस किया जाएगा। आप सीएसके के साथ शुरुआत से ही हैं, इस टीम के दिल की आप धड़कन हैं। आपको इस आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट में जरूर ही मिस किया जाएगा। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है आपका अच्छा रहना, उम्मीद करता हूं कि आपके साथ सबकुछ ठीक होगा।"

आईपीएल में खेल चुके 193 मैच 

सुरेश रैना 193 आईपीएल मैचों की 189 पारियों में 28 बार नाबाद रहते हुए 5368 रन बना चुके हैं। इस दौरान रैना ने 1 शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं।  

सुरेश रैना 193 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

सुरेश रैना के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन पर एक नजर 

सुरेश रैना ने 226 वनडे मैचों की 194 पारियों में 35 बार नाबाद रहते हुए 5615 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक जड़े। 18 टेस्ट मैचों की 31 पारियों में इस बल्लेबाज ने 1 सेंचुरी और 7 फिफ्टी की मदद से 768 रन बनाए। वहीं 78 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों की 66 पारियों में रैना ने 1 शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 1604 रन जोड़े।

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में जड़े शतक

33 साल के रैना दुनिया के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने खेल के तीनों प्रारूपों में शतक जड़े हैं। रैना ने 2011 विश्व कप में भारत की खिताब जीत के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण नाबाद पारी खेली थी।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2020कोरोना वायरसशेन वॉटसनसुरेश रैना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या