IPL 2019: क्रुणाल पंड्या ने की धोनी को 'मांकड' रन आउट की 'कोशिश', जानिए फिर क्या हुआ

MS Dhoni Mankad: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी के खिलाफ मांकडिंग की कोशिश की थी, लेकिन धोनी का अंदाज कमाल का था

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 4, 2019 04:26 PM2019-04-04T16:26:20+5:302019-04-04T16:32:12+5:30

IPL 2019: Krunal Pandya Tries to Mankad MS Dhoni, but Mahi quick responce is winning fans heart | IPL 2019: क्रुणाल पंड्या ने की धोनी को 'मांकड' रन आउट की 'कोशिश', जानिए फिर क्या हुआ

धोनी को क्रुणाल से मिली थी एक दुर्लभ मांकडिंग की चेतावनी

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान में अपनी सावधानी के लिए जाने जाते हैं और एक विकेटकीपर और बल्लेबाज के तौर पर ऐसे बहुत कम मौके होते हैं जब वह गलतियां करते हैं। इसका नजारा एक बार फिर से बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2019 के मैच के दौरान दिखा, जब धोनी ने अपनी सजगता से सबको हैरान कर दिया। 

क्रुणाल ने की थी धोनी को मांकडिंग की कोशिश?

चेन्नई की पारी का 14वें ओवर फेंक रहे मुंबई के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या इस ओवर की चौथी गेंद फेंकते हुए रुक गए और गेंद नहीं फेंकी। क्रुणाल ने खेल भावना देखते हुए धोनी को मांकडिंग की चेतावनी दी, लेकिन धोनी का बैट हमेशा क्रीज के अंदर ही था और इस दौरान धोनी की जबर्दस्त सजगता दिखी। धोनी इस दौरान क्रुणाल के गेंद फेंकने का इंतजार करते हुए सामने अपने साथी बल्लेबाज केदार जाधव की तरफ देख रहे थे, लेकिन उनका बैट क्रीज के अंदर था। 

इससे इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई कि क्या क्रुणाल धोनी को मांकडिंग करने की फिराक में थे? लेकिन धोनी की सजगता ने क्रुणाल को ये मौका ही नहीं दिया। इससे पहले पिछले हफ्ते क्रुणाल पंड्या ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मांकडिंग का मौका मिलने पर भी चेतावनी देकर छोड़ दिया था, जिसके लिए उनकी तारीफ हुई थी। 

इस मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने भी धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा बहुत कम होता है जब धोनी बैटिंग या विकेटकीपिंग में गलती करें।  

इस मैच में हालांकि धोनी की टीम को मुंबई के हाथों 37 रन से शिकस्त मिली, जो इस सीजन में लगातार तीन मैच जीतने वाली चेन्नई टीम की पहली हार है, जबकि मुंबई की चार मैचों में दूसरी जीत है।

Open in app