DC vs CSK: धोनी ने विकेटकीपिंग में एक बार फिर दिखाई चालाकी, दिल्ली के कप्तान का ऐसा था रिएक्शन

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी विकेटकीपिंग के दौरान अपनी फुर्ती के लिए फेमस हैं और कुछ ऐसा ही काम वो आईपीएल के 12वें सीजन में भी करते दिख रहे हैं।

By सुमित राय | Published: March 26, 2019 09:29 PM2019-03-26T21:29:57+5:302019-03-26T21:37:57+5:30

IPL 2019, DC vs CSK: Super quick MS Dhoni at it again in Chennai vs Delhi Match | DC vs CSK: धोनी ने विकेटकीपिंग में एक बार फिर दिखाई चालाकी, दिल्ली के कप्तान का ऐसा था रिएक्शन

DC vs CSK: धोनी ने विकेटकीपिंग में एक बार फिर दिखाई चालाकी, दिल्ली के कप्तान का ऐसा था रिएक्शन

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी विकेटकीपिंग के दौरान अपनी फुर्ती के लिए फेमस हैं और कुछ ऐसा ही काम वो आईपीएल के 12वें सीजन में भी करते दिख रहे हैं। धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इतनी फुर्ती से स्टंप किया कि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी हैरान हो गए और मुस्कुरा दिया।

दरअसल, 9वें ओवर में रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर थे श्रेयस अय्यर। ओवर की पहली गेंद श्रेयस अय्यर समझ नहीं पाए और बीट हो गए, लेकिन धोनी बीट नहीं हुए और फुर्ती से स्टंप कर दिया। फिल्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद ली, लेकिन रिप्ले में साफ दिखा कि अय्यर क्रीज के अंदर थे और उन्हें नॉट आउट दिया गया।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेले जा रहे इस मैच के लिए दिल्ली की टीम में एक बदलाव किया गया और टीम में ट्रेंट बोल्ट की जगह अमित मिश्रा को जगह दी गई। वहीं चेन्नई के कप्तान धोनी ने बिना बदलाव के साथ उतरने का फैसला किया। दोनों टीमें अपना-अपना पहला मैच जीतकर एक दूसरे के सामने हैं। चेन्नई ने बैंगलोर का हराया था, वहीं दिल्ली ने मुंबई को मात देकर टूर्नामेंट की शुरुआत की थी। आईपीएल में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब दोनों टीमों ने 3-3 विदेशी खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में खिलाए हों। इससे पहले साल 2017 में दिल्ली और बैंगलोर की टीम ने भी ऐसा ही किया था।

Open in app