CSK vs DC: चेन्नई की टीम में हुई धोनी की वापसी, देखें दोनों टीमों ने किन खिलाड़ियों को दिया मौका

IPL 2019, CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बदलाव किए हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है।

By सुमित राय | Published: May 1, 2019 08:11 PM2019-05-01T20:11:15+5:302019-05-01T20:11:15+5:30

IPL 2019, CSK vs DC: Chennai Super Kings vs Delhi Capitals Playing XI for Match 50 of IPL | CSK vs DC: चेन्नई की टीम में हुई धोनी की वापसी, देखें दोनों टीमों ने किन खिलाड़ियों को दिया मौका

चेन्नई की टीम में हुई धोनी की वापसी

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बदलाव किए हैं।दिल्ली की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है।चेन्नई और दिल्ली प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2019 के 50वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

चेन्नई टीम तीन बदलाव के साथ उतरी है और कप्तान एमएस धोनी की वापसी हुई है। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में फाफ डु प्लेसिस और रवींद्र जडेजा को भी शामिल किया गया है। इस कारण ध्रुव शौरी, मिशेल सैंटनर और मुरली विजय को बाहर जाना पड़ा है। वहीं दिल्ली ने ईशांत शर्मा और कागीसो रबादा को आराम देकर ट्रेंट बोल्ट और जगदीश सुचित को टीम में शामिल किया है।

चेन्नई और दिल्ली की टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं और प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली एक नंबर पर है, जबकि चेन्नई की टीम दूसरे नंबर पर मौजूद है। चेन्नई और दिल्ली की टीम ने अब तक खेले 12-12 मैचों में 8-8 जीत दर्ज की है और 16-16 अंक हासिल किए हैं। हालांकि नेट रन रेट के आधार पर दिल्ली की टीम नंबर एक पर मौजूद है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

चेन्नई सुपर किंग्स : एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर।

दिल्ली कैपिटल्सश्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) कोलिन इनग्राम, शेरफाने रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, संदीप लामिछाने, अमित मिश्रा, जगदीश सुचित और ट्रेंट बोल्ट।

Open in app