IND vs NZ, 1st ODI: मनीष पांडेय को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, फैंस ने केदार जाधव को कर दिया ट्रोल

Manish Pandey: मनीष पांडेय को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे की टीम में जगह नहीं मिली, तो फैंस ने केदार जाधव को कर दिया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 5, 2020 09:32 AM2020-02-05T09:32:02+5:302020-02-05T09:32:02+5:30

India vs New Zealand 1st ODI: Manish Pandey did not feature in playing XI, Fans troll Kedar Jadhav on twitter | IND vs NZ, 1st ODI: मनीष पांडेय को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, फैंस ने केदार जाधव को कर दिया ट्रोल

मनीष पांडेय को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह

googleNewsNext
Highlightsमनीष पांडेय को नहीं मिली न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में जगहमनीष पांडेय ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में किया था शानदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया के खिलाफ बुधवार को हैमिल्टन में पहले वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारत के लिए इस मैच में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने अपना वनडे डेब्यू किया। ये दोनों अपने वनडे डेब्यू मैच में ओपनिंग करने वाले चौथी भारतीय जोड़ी बन गई। 

इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले मनीष पांडेय की जगह केदार जाधव को शामिल किया। 

मनीष पांडेय पांच मैचों की टी20 सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुए थे और सीरीज के चौथे मैच में 50 रन की नाबाद पारी खेलते हुए भारत की जीत में अहम योगदान दिया था। 

फैंस ने किया मनीष पांडेय को मौका न मिलने पर जाधव को ट्रोल

मनीष पांडेय को प्लेइंग इलेवन में शामिल न किए जाने पर फैंस ने सोशल मीडिया में जमकर नाराजगी जताई और उनकी जगह केदार जाधव को मौका दिए जाने पर इस ऑलराउंडर को जमकर ट्रोल किया। 

भारतीय टीम ने हाल ही में पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से मात दी है। 

मनीष पांडेय के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है। वह पिछले जिन 18 टी20 मैचों में खेले हैं, उनमें से एक में भी टीम इंडिया हारी नहीं है। 

Open in app