IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के दौरान मैदान पर 'भिड़े' इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा, वीडियो हुआ वायरल

Ishant-Jadeja: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ टेस्ट के दौरान इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा मैदान पर ही भिड़ गए थे और दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 18, 2018 1:05 PM

Open in App

टीम इंडिया को पर्थ टेस्ट के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया के हाथों 146 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस हार के बाद टीम इंडिया के लिए एक और निराशाजनक खबर आई और सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में टीम को दो अनुभवी खिलाड़ियों इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा के बीच जुबानी जंग होती दिख रही है। 

हालांकि इस बहस के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई वह तो स्पष्ट नहीं है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच फील्ड प्लेसमेंट को लेकर कहासुनी हुई थी।

ये घटना मैच के चौथे दिन सोमवार को हुई और करीब 90 सेकेंड तक इशांत और जडेजा के बीच बहस होती रही, कमेंटेटर्स के अनुसार दोनों एकदूसरे को अंगुलियां दिखाते नजर आए। ये दोनों कई बार आक्रामक होते दिखे और आखिर में बहस करते हुए एकदूसरे के पास तक पहुंच गए। लेकिन सब्सटीट्यूट फील्डर कुलदीप यादव और गेंदबाजी के लिए तैयार हो रहे मोहम्मद शमी द्वारा इशांत और जडेजा को अलग किए जाने के बाद मामला शांत हो गया।इस मैच में इशांत शर्मा ने 5 विकेट लिए जबकि प्लेइंग इलेवन में नहीं खेले जडेजा मैदान में कई बार स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में आए थे। लेकिन पहले ही हार की परेशानी से जूझ रही भारतीय टीम के लिए खिलाड़ियों के बीच तनातनी अच्छी खबर नहीं है। 

भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को भी बाकी बचे दो मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

भारत ने ऐडिलेड में खेला गया पहला टेस्ट 31 रन से जीता था लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेला गया दूसरा टेस्ट 146 रन से जीतते हुए तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी है। सीरीज का तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। 

टॅग्स :इशांत शर्मारवींंद्र जडेजाभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या