IND vs BAN: टी20 मैच से पहले मचा हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध बैग

घटनास्थल पर सीआईएसएफ के जवान, पुलिस आदि मौजूद हैं। वहीं, बम निरोधक दस्ते, डॉग स्कॉयड की भी मदद ली जा रही है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 1, 2019 09:25 AM2019-11-01T09:25:33+5:302019-11-01T09:25:33+5:30

IND vs BAN: Security tightened at Terminal 3 of Indira Gandhi International Airport after a suspicious bag was spotted | IND vs BAN: टी20 मैच से पहले मचा हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध बैग

IND vs BAN: टी20 मैच से पहले मचा हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध बैग

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) हवाईअड्डे पर मिला संदिग्ध बैग।पीएम मोदी समेत विराट कोहली को मिल चुकी है धमकी।

भारत-बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहली टी20 मैच 3 नवंबर को खेला जाना है। इससे पहले दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) हवाईअड्डे पर शुक्रवार सुबह संदिग्ध बैग के मिलने से हड़कंप मच गया। ये सदिंग्ध बैग एयरपोर्ट परिसर में मिला है। इस बैग के मिलने के बाद टर्मिनल 3 पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 

घटनास्थल पर सीआईएसएफ के जवान, पुलिस आदि मौजूद हैं। वहीं, बम निरोधक दस्ते, डॉग स्कॉयड की भी मदद ली जा रही है। पुलिस को तकरीबन दो बजे संदिग्ध बैग के होने की जानकारी मिली। फिलहाल यात्रियों को टर्मिनल से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।

आतंकियों के निशाने पर विराट कोहली: दिल्ली पुलिस को कुछ दिन पहले कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक अनाम पत्र मिला है, जिसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम खासकर विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं।

कोझीकोडे स्थित ऑल इंडिया लश्कर की इस हिट लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं।

हालांकि यह पत्र फर्जी भी हो सकता है, लेकिन कोई लापरवाही नहीं बरती जा सकती। मैच के आयोजन स्थल और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है।

Open in app