PAK vs AFG Predicted XI: पाकिस्तान उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, अफगानिस्तान करेगा कौन से बदलाव, जानें संभावित XI

PAK vs AFG Predicted XI: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें कर सकती हैं कौन से बदलाव, जानिए संभावित XI

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 29, 2019 12:37 PM2019-06-29T12:37:17+5:302019-06-29T12:37:17+5:30

ICC World Cup 2019: Pakistan vs Afghanistan Predicted XI: What changes are expected | PAK vs AFG Predicted XI: पाकिस्तान उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, अफगानिस्तान करेगा कौन से बदलाव, जानें संभावित XI

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच पाकिस्तानी टीम के लिए करो या मरो का होगा

googleNewsNext

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 36वें मैच में शनिवार (29 जून) को लीड्स के हेंडिग्ले मैदान में पाकिस्तान का सामना अफगानिस्तान से होगा। पाकिस्तान के लिए ये मैच करो या मरो का है और सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखने के लिए उसके लिए ये मैच जीतना जरूरी है। 

पाकिस्तान ने अब तक 7 में से 3 मैच जीते हैं और वह पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। वहीं अफगानिस्तान की टीम अब तक अपने सातों मैच गंवा चुकी है और टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी है। 

अफगानिस्तान ने अपने पिछले मैच में टीम इंडिया को 224 रन के स्कोर पर रोकते हुए महज 11 रन से मैच गंवाया था, ऐसे में पाकिस्तान की टीम उसे हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी।

Pakistan vs Afghanistan: कैसी है दोनों टीमों की संभावित XI 

पाकिस्तान उतार सकता है कौन से 11 खिलाड़ी

कप्तान सरफराज अहमद के पिछले दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ जीत हासिल करने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव करने की संभावना नहीं है।  

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: फकर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद (कप्तान&विकेटकीपर), इमाद वसीम, शाबाद खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी।

अफगानिस्तान की टीम कर सकती है कौन से बदलाव

टूर्नामेंट में सात मैच खेलने के बावजूद अफगानिस्तान की टीम अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन नहीं खोज पाई है। अफगानिस्तान की टीम अपने आक्रामक बल्लेबाज हजरातुल्लाह जजाई को मौका दे सकती है, जिसका मतलब है कि अनुभवी असगर अफगान को बाहर बैठना पड़ सकता है।   

अफगानिस्तान की संभावित इलवन: गुलबदीन नायब (कप्तान), रहमात शाह, हशमतुल्लाह शहीदी, असगर अफगान/हजरातुल्लाह जजाई, मोहम्मद नबी, सैमुल्लाह शिनवारी, नजीबुल्लाह जादरान, इकराम अली खिल (विकेटीकपर), राशिद खान, दौलत जादारान, मुजीब उर रहमान।

Open in app