गांगुली ने की भविष्यवाणी, भारतीय टीम सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी और ये टीमें होंगी साथ

शिखर धवन भारतीय टीम से बाहर हो गए और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी कुछ मैचों से बाहर हैं, लेकिन सौरव गांगुली का मानना है कि इनके बावजूद भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी।

By भाषा | Published: June 19, 2019 11:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम ने अब तक खेले चार मैचों में तीन मैच जीते है। भारत सात अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है।भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था।

कोलकाता, 19 जून। चोट के कारण शिखर धवन भारतीय टीम से बाहर हो गए और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी कुछ मैचों से बाहर हैं, लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि इन झटकों के बावजूद भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि विश्व कप सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी।

धवन बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं, जबकि टीम ने उम्मीद जताई थी कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इससे पहले भुवनेश्वर भी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण दो तीन मैचों से बाहर हैं।

गांगुली ने कहा, ‘‘यह झटका है, लेकिन भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया। भारतीय टीम फॉर्म में है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘चोट पर किसी का वश नहीं है, लेकिन भुवी की गैर मौजूदगी में विजय शंकर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। यह टीम मजबूत है और सेमीफाइनल तक जरूर पहुंचेगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस विश्व कप में सबसे मजबूत भारतीय टीम है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से भी।’’

बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक खेले चार मैचों में तीन मैच जीते है और सात अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था।

टॅग्स :सौरव गांगुलीभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या