पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय लड़की से शादी, दुल्हन के साथ बॉलीवुड गानों पर थिरके, देखें वीडियो

Hasan Ali: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने भारतीय मूल की सामिया आरजू से मंगलवार को दुबई में विवाह के बंधन में बंध गए, देखें फोटो और वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 21, 2019 11:41 AM2019-08-21T11:41:19+5:302019-08-21T11:47:53+5:30

Hasan Ali get married Indian national Samiya Arzoo in Dubai, Pics and Video goes viral | पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय लड़की से शादी, दुल्हन के साथ बॉलीवुड गानों पर थिरके, देखें वीडियो

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय मूल की सामिया आरजू से शादी

googleNewsNext

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली मंगलवार (20 अगस्त) को दुबई में आयोजित एक बेहद निजी समारोह में भारतीय नागरिक सामिया आरजू के साथ विवाह के बंधन में बंध गए।

हसन अली की शादी की चर्चा दुबई में भारतीय और पाकिस्तानी लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र थी और इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों द्वारा इसके कुछ फोटो और वीडियो लीक हुए, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। 

हसन अली ने किया अपनी दुल्हन के साथ डांस

काले रंग की शेरवानी और पगड़ी पहने हसन अली पारंपरिक लंगहे में नजर आ रही अपनी दुल्हन सामिया के साथ बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आए, जबकि उनकी टीम के साथी खिलाड़ी शादाब खान उनके डांस को अपने मोबाइल फोन पर कैद करते दिखे। हसन अली का अपनी दुल्हन के साथ डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हसन अली और सामिया के विवाह समारोह में ज्यादातर उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए, इस शादी में प्रसिद्ध हस्तियों, राजेताओं या फिल्म स्टार्स को आमंत्रित नहीं किया गया था। 

इस शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने कहा कि ये देखना काफी शानदार था कि ये तेज गेंदबाज (हसन अली) अपनी दुल्हन के साथ डांस कर रहा था जबकि उनके साथी खिलाड़ी शादाब खान इसे अपने फोन में शूट कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामिया हरियाणा से आती हैं, जो दुबई में एक प्राइवेट एयरलाइन में काम करती हैं। उन्होंने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की है और अपने माता-पिता के साथ दुबई में रहती हैं, जबकि उनके परिवार के कुछ सदस्य नई दिल्ली में रहते हैं।

पाकिस्तान के लिए 9 टेस्ट और 53 वनडे खेलने वाले हसन अली ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 

Open in app