फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना वायरस के चलते नहीं बदलेगा T20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल

कोविड-19 के चलते पूरे विश्व में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर भी अभी तक कोई नई तारीख तय नहीं  हो सकी है। ऐसे में...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 06, 2020 4:16 PM

Open in App
ठळक मुद्दे18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक आयोजित होना है टी20 विश्व कप।कोरोना वायरस के चलते इस वक्त दुनियाभर में क्रिकेट टूर्नामेंट फिलहाल स्थगित।

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना महामारी की चपेट में है। इसके बावजूद टी-20 क्रिकेट विश्व कप के आयोजनकर्ताओं को पूरी उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाला यह टूर्नामेंट अपने तय समय पर होगा। 

कोविड-19 के चलते पूरे विश्व में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर भी अभी तक कोई नई तारीख तय नहीं  हो सकी है। ऐसे में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहा है।

आयोजन समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ले के मुताबिक, "हम खुद को उस सर्वश्रेष्ठ स्थिति में लाना चाहते हैं, जहां से हम तय कार्यक्रम के अनुसार इस टूर्नामेंट का सफल आयोजन कर सकें। हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम के अनुसार होगा। हम सभी पहलुओं से इस पर गौर कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम आयोजन समिति, आईसीसी और सभी सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर कुछ बदलाव होता है तो हम सबको इससे अवगत कराएंगे। लेकिन अभी के लिए केवल सात महीने ही बचा है और हमारे पास थोड़ा ही समय है।"

हॉक्ले ने कहा, "खेल आयोजन के कई टूर्नामेंट के सीजन काफी लंबे हो गए हैं। हमारा अब भी मानना है कि टी-20 विश्व कप आयोजित होने के लिए मजबूत स्थिति में है क्योंकि यह अब अगले 10-20 साल बाद ही यहां दोबारा आने वाला है। टिकट बिक्री को लेकर हम पहले ही उत्साहित हैं।"

टॅग्स :कोरोना वायरसआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपआईसीसीऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या