पूर्व सेना प्रमुख जे जे सिंह ने अमरिंदर से कहा : मैं एक चुनाव में हारा, आपने अपनी जमीर खो दी है

By भाषा | Published: April 29, 2021 12:09 AM2021-04-29T00:09:14+5:302021-04-29T00:09:14+5:30

Former army chief JJ Singh told Amarinder: I lost in an election, you have lost your conscience | पूर्व सेना प्रमुख जे जे सिंह ने अमरिंदर से कहा : मैं एक चुनाव में हारा, आपने अपनी जमीर खो दी है

पूर्व सेना प्रमुख जे जे सिंह ने अमरिंदर से कहा : मैं एक चुनाव में हारा, आपने अपनी जमीर खो दी है

googleNewsNext

चंडीगढ़, 28 अप्रैल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर पूर्व सेना प्रमुख जनरल जे जे सिंह ने बुधवार को पलटवार करते हुए कहा कि मैं सिर्फ एक चुनाव में हारा लेकिन आपने अपनी जमीर खो दी है।

एक दिन पहले अमरिंदर सिंह ने क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा था कि जिस तरह जे जे सिंह की जमानत नहीं बची उसी तरह उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी।

जे जे सिंह ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘मैं तो सिर्फ एक चुनाव हारा, लेकिन आपने अपनी अंतरात्मा खो दी है।’’

जे जे सिंह ने 2017 के विधानसभा चुनाव में पटियाला से अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे और उनकी जमानत भी जब्त हो गई।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने की चुनौती दी और कहा कि पूर्व सेना प्रमुख की तरह उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी।

पूर्व सेना प्रमुख ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए अमरिंदर सिंह पर प्रहार किया और उन पर शिरोमणि अकाली दल के बादल परिवार से मिलीभगत के आरोप लगाए।

जे जे सिंह ने आरोप लगाए, ‘‘हर कोई जानता है कि बादल परिवार से आपकी मिलीभगत है। 2017 के चुनावों में बादल परिवार ने एक षड्यंत्र के तहत आपका सहयोग किया था और बेहबल कलां गोलीबारी मामले में कार्रवाई नहीं कर आप वही ऋण चुका रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह हर कोई जानता है कि 2017 में पटियाला और लंबी में चुनाव फिक्स मैच की तरह थे। समय बदलता रहता है। यह मत भूलिए कि एक बार पटियाला से आपकी भी जमानत जब्त हो गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app