रांची में अपने फार्म पर स्ट्राबेरी उगा रहे हैं धोनी , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By भाषा | Published: January 8, 2021 08:19 PM2021-01-08T20:19:03+5:302021-01-08T20:19:03+5:30

Dhoni growing strawberries on his farm in Ranchi, video went viral on social media | रांची में अपने फार्म पर स्ट्राबेरी उगा रहे हैं धोनी , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रांची में अपने फार्म पर स्ट्राबेरी उगा रहे हैं धोनी , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

googleNewsNext

नयी दिल्ली, आठ जनवरी भारतीय क्रिकेट के महानायक महेंद्र सिंह धोनी खेल को अलविदा कहने के बावजूद सुर्खियों में बने रहते हैं और अब अर्से बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो डाला है जिसमें रांची में अपने फार्महाउस पर उगाई स्ट्राबेरी का वह मजा ले रहे हैं ।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था । इसके बाद वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आये । आईपीएल खत्म होने के बाद से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और जैविक खेती में भी रूचि ले रहे हैं ।

धोनी यूं तो सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है और आखिरी बार इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा ही साझा की थी । उसके बाद शुक्रवार को उन्होंने रांची स्थित अपने फार्म की वीडियो डाली है जिसमें वह स्ट्राबेरी खाते नजर आ रहे हैं ।

अपने मजाकिया अंदाज के लिये मशहूर धोनी ने कैप्शन में लिखा है ,‘‘ अगर मैं इसी तरह फार्म आकर स्ट्राबेरी खाता रहा तो बाजार के लिये स्ट्राबेरी बचेगी ही नहीं ।’’

धोनी की हर पोस्ट की तरह यह वीडियो भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो गई। अब तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 35 लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app