भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह का हकदार था : पुकोवस्की

By भाषा | Published: November 17, 2020 12:59 PM2020-11-17T12:59:43+5:302020-11-17T12:59:43+5:30

Deserved a place in the Test team against India: Pukowski | भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह का हकदार था : पुकोवस्की

भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह का हकदार था : पुकोवस्की

googleNewsNext

सिडनी, 17 नवंबर आस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे और अब टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिये बेहतर तैयारी के साथ हैं ।

पुकोवस्की को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये आस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है । उन्होंने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक लगाये थे ।

उन्होंने सेन रेडियो से कहा ,‘‘ इस बार मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह पाने का हकदार था । अगर मुझे अंतिम एकादश में मौका मिलता है तो मैं इस चुनौती के लिये पूरी तरह से तैयार हूं ।’’

पुकोवस्की को पहली बार 2019 में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला के लिये टेस्ट टीम में चुना गया था लेकिन मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मसलों का हवाला देकर उन्होंने नाम वापिस ले लिया था । उसके बाद से पहली बार उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ अब मैं इस मौके को भुनाने के लिये कहीं बेहतर स्थिति में हूं । दो साल पहले मैं 20 साल का था लेकिन अब 15 . 20 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुका हूं । बेहतर फार्म में भी हूं ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ पिछली बार मैं तैयार नहीं था लेकिन टीम में चुने जाने को लेकर काफी रोमांचित हो गया था । मैने अपनी चुनौतियों के बारे में सोचा ही नहीं था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app