क्रिकेट कोच से हुई लूटपाट, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

हितेश (51) अपने परिवार संग करोल बाग के बीडनपुरा में रहते हैं। शनिवार (9 फरवरी) रात करीब पौने दस बजे वह फोन पर बात करते हुए पैदल गाड़ी की ओर जा रहे थे तभी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 11, 2019 01:11 PM2019-02-11T13:11:39+5:302019-02-11T13:11:39+5:30

delhi cricket coach hitesh sharma mobile loot case | क्रिकेट कोच से हुई लूटपाट, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

क्रिकेट कोच से हुई लूटपाट, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

googleNewsNext

मशहूर क्रिकेट कोच हितेश शर्मा के संग दिल्ली के करोल बाग में लूटपाट का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त हितेश घर जाने के लिए गाड़ी की तरफ जा रहे थे। इसी बीच स्कूटर सवार बदमाश आए और उनका फोन छीनकर चलते बने। इस मामले में करोलबाग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि हितेश (51) अपने परिवार संग करोल बाग के बीडनपुरा में रहते हैं। शनिवार (9 फरवरी) रात करीब पौने दस बजे वह फोन पर बात करते हुए पैदल गाड़ी की ओर जा रहे थे। वह अभी सरस्वती मार्ग स्थित पीएनबी बैंक के पास पहुंचे ही थे, कि अचानक पीछे से दो स्कूटर सवार बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया।

बदमाशों ने वारदात को तेजी से अंजाम दिया, जिसके चलते हितेश ना, तो गाड़ी का नंबर देख सके और ना ही उनका हुलिया। हितेश ने फोन छिनने के बाद शोर मचाया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। कोच के मुताबिक उनके साथ 6 महीने के अंदर दूसरी ऐसी वारदात हुई है।

Open in app