दीपक चाहर का दावा, मलेशियाई एयरलाइंस ने सामान खोया, बिजनेस क्लास में यात्रा के दौरान भोजन भी नहीं दिया

दीपक चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए भारतीय टीम से जुड़े। शनिवार की सुबह टीम के अभ्यास सत्र से पहले चाहर ने ट्वीट कर मलेशियाई एयरलाइंस पर कई आरोप लगाए।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Updated: December 3, 2022 14:48 IST

Open in App
ठळक मुद्देदीपक चाहर ने ट्वीट में कहा कि मलेशियाई एयरलाइन्स से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा। पहले उन्होंने हमारी उड़ान बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दीः दीपक चाहर

मीरपुरः भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे तब मलेशियाई एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया और उन्हें ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा करने के बावजूद भोजन भी मुहैया नहीं करवाया। चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए भारतीय टीम से जुड़े।

चाहर ने शनिवार की सुबह टीम के अभ्यास सत्र से पहले ट्वीट किया, ‘‘ मलेशियाई एयरलाइन्स से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा। पहले उन्होंने हमारी उड़ान बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दी और फिर बिजनेस क्लास में भोजन भी मुहैया नहीं कराया। अब हम पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं जबकि कल हमें मैच खेलना है।’’

न्यूजीलैंड में वनडे श्रृंखला समाप्त होने के बाद चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर क्राइस्टचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका पहुंचे। सूर्यकुमार यादव (विश्राम दिए जाने के कारण) और उमरान मलिक सीधे भारत पहुंचे। मलिक को हालांकि अब बांग्लादेश का दौरा करना होगा क्योंकि उन्हें चोटिल मोहम्मद शमी की जगह वनडे टीम में शामिल किया गया है।

मलेशिया एयरलाइंस ने चाहर को शिकायत दर्ज करने के लिए एक लिंक भेजा लेकिन क्रिकेटर का कहना है कि यह लिंक खुल नहीं रहा है। मलेशिया एयरलाइंस ने ट्विटर पर जवाब दिया,‘‘ परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है। हम असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हैं।’’ 

टॅग्स :दीपक चाहरहिंदी समाचार
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या