IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट से ठीक पहले लिया नाम वापस

आईपीएल-13 का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होने जा रहा है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 7, 2020 11:16 AM2020-03-07T11:16:54+5:302020-03-07T11:25:15+5:30

Chris Woakes pulls out of IPL 2020 to start fresh for England Test summer | IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट से ठीक पहले लिया नाम वापस

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट से ठीक पहले लिया नाम वापस

googleNewsNext
Highlights29 मार्च से होने जा रही आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत।टूर्नामेंट से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका।ऑलराउंड खिलाड़ी ने लिया नाम वापस।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन से ठीक पहले इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। वोक्स को इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन टू्र्नामेंट से ठीक पहले फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लग गया।

बता दें कि आईपीएल-13 का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होने जा रहा है। वोक्स ग्रीष्मकाल में होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं।

इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। दिल्ली कैपिटल्स में शुमार दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा और ईशांत शर्मा पहले से ही चोटों से जूझ रहे हैं। ऐसे में वोक्स का नाम वापस लेना दिल्ली को लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

आईपीएल खेलने के लिए उत्साहित एलेक्स कैरी: दिल्ली कैपिटल्स के नए विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी इस सत्र में कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग के क्रिकेट कौशल से सीखने के लिए उत्सुक हैं। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम के सदस्य रहे कैरी इस साल लुभावने आईपीएल में पदार्पण करेंगे। उन्हें दिल्ली की टीम ने खिलाड़ियों की नीलामी में दो करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा है।

कैरी के मुताबिक, ‘‘मैं इंतजार नहीं कर सकता, अगर मैं खेल नहीं भी रहा हूं तो भी, उसके (पोंटिंग) साथ बैठने और क्रिकेट पर बात करने के लिए। संभवत: कुछ महीनों के लिए मैं उसके साथ चिपका रहूंगा।’’

Open in app