चेन्नई को वाटसन और ब्रावो का विकल्प ढूंढने की जरुरत: गंभीर

By भाषा | Published: February 16, 2021 01:25 PM2021-02-16T13:25:35+5:302021-02-16T13:25:35+5:30

Chennai needs to find an alternative to Watson and Bravo: Gambhir | चेन्नई को वाटसन और ब्रावो का विकल्प ढूंढने की जरुरत: गंभीर

चेन्नई को वाटसन और ब्रावो का विकल्प ढूंढने की जरुरत: गंभीर

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 16 भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईपीएल) के 2021 सत्र के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स को शेन वाटसन और ड्वेन ब्रावो जैसे उम्र दराज खिलाड़ियों के विकल्प को ढूंढना होगा।

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन (39 वर्ष) का 2020 आईपीएल में प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं रहे थे। बीते आईपीएल में चेन्नई की टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी।

गंभीर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ के ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ कार्यक्रम में कहा, ‘‘ उन्हें फौरी तौर पर शेन वाटसन की जगह लेने वाले किसी और खिलाड़ी को चुनने की जरूरत है। सुरेश रैना पिछले सत्र में उपलब्ध नहीं थे लेकिन इस बार वह टीम के साथ रहेंगे।’’

आईपीएल के लिए गुरुवार को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी होगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ अगले आईपीएल के ज्यादातर मैच वे अपने घरेलू मैदान चेपॉक में खेलेंगे। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी ऑफ स्पिनर को शामिल करने की कोशिश कर सकते है क्योंकि हरभजन सिंह को टीम ने रिलीज कर दिया है। टीम को शेन वाटसन के साथ ब्रावो का भी विकल्प तलाशना होगा क्योंकि उनकी उम्र भी बढ़ रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app