Celebrity Cricket League 2023: सीसीएल का नया संस्करण 18 फरवरी से शुरू, 8 टीम में टक्कर, 19 मार्च को फाइनल मुकाबला 

Celebrity Cricket League 2023: प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी, जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकाबलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 6, 2023 09:37 PM2023-02-06T21:37:46+5:302023-02-06T21:38:53+5:30

Celebrity Cricket League 2023 New edition CCL starts February 18, 8 teams final March 19 manoj tiwari dinesh yadav  | Celebrity Cricket League 2023: सीसीएल का नया संस्करण 18 फरवरी से शुरू, 8 टीम में टक्कर, 19 मार्च को फाइनल मुकाबला 

विजेता टीम फाइनल में 19 मार्च को हैदराबाद में आमने सामने होगी।

googleNewsNext
Highlightsटूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। पहले और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी।दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने होंगी।

Celebrity Cricket League 2023: वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से 3 साल बाद एक बार फिर से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग यानी सीसीएल का नया संस्करण 18 फरवरी से शुरू हो रहा है, जिसमें कुल 8 टीम भाग ले रही है। सीसीएल में एक बार फिर से भोजपुरी दबंग अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।

सीसीएल को लेकर भोजपुरी दबंग के कप्तान और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सीसीएल न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को बल्कि पूरे भारतवर्ष को जोड़ने का काम करता है। सीसीएल को लेकर भोजपुरी दबंग के सभी कलाकार बेहद एक्साइटेड रहते हैं और इस बार भी हम धमाल मचाने वाले हैं। 3 साल बाद यह फिर से शुरू हो रहा है इसके लिए हम विष्णु जी सोहेल खान और सुनील शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हैं। 

वही आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी सीसीएल के इस संस्करण की शुरुआत के लिए आयोजकों का आभार जताया और कहा कि सीसीएल से हम लोग दिल से जुड़े हैं। यह प्रतियोगिता सही मायनों में एक भारत श्रेष्ठ भारत की तस्वीर को परिलक्षित करता है जिसमें पूरे देश की फिल्म इंडस्ट्री एक साथ एक मंच पर आती है।

यह भारत को एकता के सूत्र में पिरोने का एक संदेश दे देती है। वही भोजपुरी दबंग के ऑनर आनंद विहारी यादव ने कहा कि सीसीएल से जुड़ना मेरे लिए अभूतपूर्व है। मैं एक बार फिर से 10 साल बाद भोजपुरी दबंग का ऑनर बना हूं। इसके लिए जिन लोगों ने मुझे इनकरेज किया सबों का शुक्रिया।

वही सोहेल खान ने भोजपुरी दबंग और उनके खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके बिना यह टूर्नामेंट अधूरा है। उनके साथ खेलने में बहुत मजा आता है। गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकाबलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे।

टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। अंक तालिका में क्रमशः पहले और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने होंगी। विजेता टीम फाइनल में 19 मार्च को हैदराबाद में आमने सामने होगी।

Open in app