सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023ः मनोज तिवारी की भोजपुरी दबंग ने मारी बाजी, बंगाल टाइगर्स 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में

ccl Celebrity Cricket League 2023: टूर्नामेंट में भोजपुरी दबंग की यह लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर लिया। 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 6, 2023 03:25 PM2023-03-06T15:25:21+5:302023-03-06T15:26:38+5:30

ccl Celebrity Cricket League 2023 Manoj Tiwari Bhojpuri Dabang beats Bengal Tigers 5 wickets in semi-finals | सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023ः मनोज तिवारी की भोजपुरी दबंग ने मारी बाजी, बंगाल टाइगर्स 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में

अनुशासित लाइन और लेंथ की गेंदबाजी की।

googleNewsNext
Highlightsभोजपुरी दबंग स्केटिंग ने बंगाल टाइगर्स पर 5 विकेट से आसान जीत हासिल की।असगर ने 29 रन बनाकर नाबाद रहे और जीत के लिए अपना योगदान दिया।अनुशासित लाइन और लेंथ की गेंदबाजी की।

ccl Celebrity Cricket League 2023: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग का दबदबा जारी है। भोजपुरी दबंग स्केटिंग ने बंगाल टाइगर्स पर 5 विकेट से आसान जीत हासिल की। टूर्नामेंट में भोजपुरी दबंग की यह लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर लिया। 

इससे पहले जीत के लिए सिर्फ 49 रनों का पीछा करते हुए भोजपुरी दबंग के बल्लेबाजों ने आराम से जीत हासिल की। बंगाल के गेंदबाजों ने दबंगों के शीर्ष क्रम को खत्म करने के लिए अनुशासित लाइन और लेंथ की गेंदबाजी की। हालांकि, असगर ने 29 रन बनाकर नाबाद रहे और जीत के लिए अपना योगदान दिया।

जिशु सेनगुप्ता ने 30 गेंदों में 68 रन बनाकर बंगाल टाइगर्स को दूसरी पारी में 105/2 का स्कोर बनाने में मदद की। पहली पारी में, भोजपुरी दबंगों ने 100+ का बनाया, जिससे उनके टीम को एक अच्छी बढ़त हासिल करने में मदद मिली, जिससे उनकी टीम को अंत में आराम से मैच जीतने में मदद मिली।

भोजपुरी दबंग की इस जीत को लेकर पी आर ओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि इस बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मनोज तिवारी की कप्तानी में भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है जिससे टीम लगातार टूर्नामेंट में जीत हासिल कर रही है उम्मीद है कि सेमीफाइनल मुकाबला भी भोजपुरी दबंग जीतेगी।

फाइनल में भोजपुरी दबंग का सिक्का चलने वाला है। CCL भोजपुरी दबंग के ओनर आनंद बिहार यादव बहुत खुश है , मैच जितने की खुशी मे टीम को आनंद बिहार यादव ने अपनी तरफ से पार्टी देने की घोषणा की है। भोजपुरी दबंग को मिले स्पॉन्सरशिप को लेकर टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा की यह पूरी टीम के लिए खुशी की बात है कि हमें एशिया का लार्जेस्ट गेमिंग एप स्पॉन्सर कर रहा है।

भोजपुरी दबंग को एमजी लायन न्यूज़ के स्पॉन्सर्ड करने के फैसले पर भोजपुरिया क्वीन पाखी हेगडे और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने भी खुशी का इजहार किया और कहा कि इस ऐप का एशिया महाद्वीप के बाहर दस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। वे क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, लूडो, टेबल टेनिस और सूची में उनमें से 100 से अधिक खेलों की एक श्रृंखला पेश करते हैं।

Open in app