ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने दर्ज की लगातार 7वीं जीत, तीसरे पायदान पर पहुंचा गयाना

ट्रिनबागो ने अब तक अपने सातों मैच जीते हैं जबकि तल्लावाह की यह सात मैचों में चौथी हार है...

By भाषा | Published: September 02, 2020 1:46 PM

Open in App

आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की।

ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कोलिन मुनरो (54 गेंदों पर 65) के अर्धशतक तथा कप्तान कीरेन पोलार्ड की 16 गेंदों पर नाबाद 33 रन की तेजतर्रार पारी से चार विकेट पर 184 रन बनाये। तल्लावाह इसके जवाब में रसेल के 23 गेंदों पर नाबाद 50 रन के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन तक ही पहुंच पाया। रसेल ने 13वें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाये। उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 41 रन बनाये।

एक अन्य मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स को आठ विकेट से हराया। इस जीत से वारियर्स आठ मैचों में आठ अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। बारबाडोस के कप्तान जैसन होल्डर का पहले बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ।

एक समय उनकी टीम का स्कोर आठ विकेट पर 27 रन था। मिशेल सैंटनर के 36 और राशिद खान के 19 रन के बावजूद बारबाडोस 92 रन ही बना पाया। वारियर्स की तरफ से अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने 14 रन देकर चार और केविन सिनक्लेयर ने 13 रन देकर दो विकेट लिये। वारियर्स ने ब्रैंडन किंग के नाबाद 51 रन की मदद से 16.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर जीत दर्ज की।

टॅग्स :कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल)आंद्रे रसेलटी20कोलिन मुनरो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या