IPL: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच बने दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा, ली टॉम मूडी की जगह

सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को आईपीएल के आगामी सत्र के लिए ब्रायन लारा को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त करने की घोषणा की।

By मनाली रस्तोगी | Published: September 3, 2022 01:09 PM2022-09-03T13:09:15+5:302022-09-03T13:24:21+5:30

Brian Lara Appointed Head Coach Of SunRisers Hyderabad for upcoming IPL | IPL: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच बने दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा, ली टॉम मूडी की जगह

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच बने दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा, ली टॉम मूडी की जगह

Next
Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के आगामी सत्र के लिए ब्रायन लारा को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त कियाब्रायन लारा ने टॉम मूडी की जगह लीआईपीएल के हालिया सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पॉइंट टेबल पर 8वें पायदान पर रही

नई दिल्ली:सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए ब्रायन लारा को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त करने की पुष्टि की। फ्रैंचाइजी ने टॉम मूडी के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए हैं, जो टूर्नामेंट के पिछले सीजन में टीम के मुख्य कोच थे। बता दें कि आईपीएल के हालिया सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पॉइंट टेबल पर 8वें पायदान पर रही। 

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ रणनीतिक सलाहकार और बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए थे। सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक हैंडल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "क्रिकेट के दिग्गज ब्रायन लारा आगामी आईपीएल सीजन के लिए हमारे मुख्य कोच होंगे।" मूडी का 2013 और 2019 के बीच सनराइजर्स के साथ एक सफल कार्यकाल था। 

मूडी के नेतृत्व में टीम पांच बार प्लेऑफ में पहुंची और 2016 में चैंपियन बनी। आईपीएल के इस साल के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छह जीत और आठ हार के साथ आठवें स्थान पर रही। वहीं, टॉम मूडी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने पर सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जैसा कि हमारे साथ उनका कार्यकाल समाप्त हो रहा है, हम टॉम को टीम में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। यह पिछले कुछ वर्षों में एक बहुत ही पोषित यात्रा रही है और हम उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

Open in app