अपनी पत्नी के कारण फेसबुक नहीं चलाते हैं भुवनेश्वर कुमार, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

भुवनेश्वर कुमार ने 24 नवंबर 2017 को बचपन की दोस्त नुपूर नागर से शादी की थी।

By सुमित राय | Published: March 23, 2020 10:10 AM2020-03-23T10:10:14+5:302020-03-23T10:10:14+5:30

Bhuvneshwar Kumar reveals he has not used Facebook since his wife hacked his account | अपनी पत्नी के कारण फेसबुक नहीं चलाते हैं भुवनेश्वर कुमार, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

भुवनेश्वर का फेसबुक उनकी पत्नी ने हैक कर लिया था। (फोटो- भुवनेश्वर इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsभुवनेश्वर कुमार ने खुलासा किया है कि वह अपनी पत्नी नुपुर के कारण फेसबुक नहीं चलाते हैं।भुवी ने बताया कि एक बार नुपुर ने मुझे मेरा फेसबुक पासवर्ड पूछा, लेकिन मैंने बहाना बना दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार कोरोना के कहर के बीच अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपनी पत्नी नुपुर के कारण फेसबुक नहीं चलाते हैं।

भुवनेश्वर ने बताया है कि उनकी पत्नी नुपुर नागर ने एक बार उनका फेसबुक हैक कर लिया था और उसके बाद से उन्होंने कभी भी अपना अकाउंट यूज नहीं किया।

क्रिकबज के शो स्पाइसी पिच में भुवी ने कहा, 'एक बार नुपुर ने मुझे मेरा फेसबुक पासवर्ड पूछा, लेकिन मैंने बहाना बना दिया। अगले दिन उसने मुझे मेरा नया पासवर्ड बताया। उसने सचमुच मेरा अकाउंट हैक कर लिया था और फिर इसके बाद मैंने फेसबुक यूज नहीं किया।'

भुवनेश्वर कुमार ने 24 नवंबर 2017 को बचपन की दोस्त नुपूर नागर से शादी की थी। भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर बचपन से एक दूसरे से जानते थे और पक्के दोस्त थे। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

Open in app