विजयी भारतीय टीम को पांच करोड़ रुपये बोनस देगा बीसीसीआई

By भाषा | Published: January 19, 2021 02:13 PM2021-01-19T14:13:48+5:302021-01-19T14:13:48+5:30

BCCI will give a bonus of five crore rupees to the winning Indian team | विजयी भारतीय टीम को पांच करोड़ रुपये बोनस देगा बीसीसीआई

विजयी भारतीय टीम को पांच करोड़ रुपये बोनस देगा बीसीसीआई

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 19 जनवरी भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय क्रिकेट टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 से जीत के साथ बोर्डर-गावस्कर ट्राफी बरकरार रखने के लिये पांच करोड़ रुपये बोनस देने की घोषणा की।

भारत ने चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के आखिरी दिन 328 रन का लक्ष्य हासिल करके ब्रिसबेन के गाबा में पिछले 32 साल से चली आ रही आस्ट्रेलियाई बादशाहत खत्म की। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने इसके तुरंत बाद ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी और बोनस की घोषणा की।

गांगुली ने ट्वीट किया, ‘‘उल्लेखनीय जीत। आस्ट्रेलिया जाकर इस तरह से टेस्ट श्रृंखला में जीत दर्ज करना भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा याद रखी जाएगी। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के लिये पांच करोड़ रुपये बोनस की घोषणा की है। यह जीत किसी भी संख्या से बढ़कर है। टीम का प्रत्येक सदस्य बधाई का पात्र है। ’’

शाह ने उनसे ठीक पहले ट्वीट किया, ‘‘बीसीसीआई ने टीम के लिये बोनस के तौर पर पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। यह भारतीय क्रिकेट के लिये विशेष क्षण हैं। टीम ने अपने जज्बे और कौशल का बेजोड़ नमूना पेश किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app