AUS vs PAK: हसन अली के कैच छोड़ने पर ट्विटरबाज ने कहा- एक पल में 20 करोड़ से 140 करोड़ फैन हो गए

टी20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान की शिकस्त के बाद ट्विटर पर हसन अली को भारतीय ट्विटर यूजर्स का साथ मिल रहा है। हैशटैग इंडिया विद हसन अली ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ा था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 12, 2021 3:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देहसन अली वेड की कैच छोड़ने पर हो रहे हैं ट्रोललोग उन्हें शिया और भारतीय महिला का पति होने पर कर रहे हैं टारगेट

टी20 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान टीम की शिकस्त का मुद्दा ट्विटर पर ट्रेंडिंग बना हुआ है। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले मैथ्यू वेड की कैच छोड़ने पर जहां एक ओर ट्विटर के मंच पर पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली को ट्रोल किया जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर #INDwithHasanAli के साथ उनका समर्थन किया जा रहा है। इंडियन यूजर्स के मुताबिक हसन अली को कैच छोड़ने के बाद उनके शिया और भारतीय महिला का पति होने का कारण निशाने में लिया जा रहा है। 

 

दरअसल, अली 19वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर वेड का कैच लपकने में असफल रहे थे, जिसके बाद इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को पाकिस्तान पर पांच विकेट से जीत दिलाने में मदद की। बाबर ने मैच के बाद कहा कि अगर कैच लपक लिया गया होता तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। 

लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर हसन अली की कैच छोड़ने पर एक तरफ आलोचना तो एक तरफ प्यार मिल रहा है। अभिषेक नाम के ट्विटर यूजर ने अली की कैच छोड़ते हुए तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "एक पल में 20 करोड़ से 140 करोड़ फैन हो गए। "  

 

वहीं सुशील पैंजर नाम के ट्विटर यूजर ने तो हसन अली के मैच छोड़ने का कारण तक बता डाला।

टॅग्स :हसन अलीपाकिस्तान क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमबाबर आजम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या