2 साल बाद डेविड वॉर्नर के बल्ले से निकला शतक, पिछली 10 पारियों में बना पाए थे सिर्फ 95 रन

डेविड वॉर्नर ने 180 गेंदों में 7 चौके की मदद से अपने 22वां टेस्ट शतक पूरा किया, जो उनके बल्ले से दो साल बाद निकला है।

By सुमित राय | Published: November 22, 2019 11:06 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्टेलिया ने पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।पाक को 240 रनों पर समेटने के बाद वॉर्नर-बर्न्स ने ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।डेविड वॉर्नर ने 180 गेंदों में 7 चौके की मदद से अपने 22वां टेस्ट शतक पूरा किया।

ऑस्टेलिया क्रिकेट टीम ने ब्रिसबेन में खेले जा रहे पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पाकिस्तान को पहली पारी में 240 रनों पर समेटने के बाद डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स की शानदार पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।

इस दौरान डेविड वॉर्नर ने 180 गेंदों में 7 चौके की मदद से अपने 22वां टेस्ट शतक पूरा किया, जो उनके बल्ले से दो साल बाद निकला है। वॉर्नर ने इससे पहले 26 दिसंबर 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ मेलबर्न में शतक जमाया था और 103 रनों की पारी खेली थी।

इसके बाद से उनका बल्ला खामोश रहा और मार्च 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में बॉल टैम्परिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद उनपर एक साल का बैन लगा दिया। बैन के बाद डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज में वॉर्नर ने वापसी की।

हालांकि एशेज में डेविड वॉर्नर का बल्ला खामोश ही रहा और वह 5 मैचों में सिर्फ 95 रन ही बना पाए। इस दौरान वॉर्नर के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला। वॉर्नर तीन पारियों में खाता नहीं खोल पाए, जबकि 7 पारियों में वह दहाईं के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमबॉल टैम्परिंग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या