अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड में मचाया तहलका, बल्लेबाज को किया शानदार गेंद पर बोल्ड, वीडियो वायरल

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड में अपनी घातक गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है, एक बेहतरीन गेंद पर किया बल्लेबाज को बोल्ड, वीडियो वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 19, 2019 10:12 AM2019-06-19T10:12:35+5:302019-06-19T10:12:35+5:30

Arjun Tendulkar bowled Surrey 2nd XI Batsman With brilliant Pace, Video goes viral | अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड में मचाया तहलका, बल्लेबाज को किया शानदार गेंद पर बोल्ड, वीडियो वायरल

अर्जुन तेंदुलकर ने एक शानदार गेंद पर किया ओपनर नाथन टिली को बोल्ड

googleNewsNext

पिछले साल भारत की अंडर-19 टीम के लिए अपना डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड की सेकेंड इलेवन चैंपियनशिप में भी अपनी तेज गेंदबाजी से छाप छोड़ी है। 

अर्जुन ने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के लिए खेलते हुए सोमवार को सरे सेकेंड इलेवन के खिलाफ खेले गए मैच में दो शानदार विकेट झटकते हुए सबको प्रभावित किया। 

अर्जुन ने लिया शानदार विकेट, वीडियो हुआ वायरल

अर्जुन ने जिस गेंद पर सरे सेकेंड इलेवन के ओपनर नाथन टिली को बोल्ड किया, उसकी खूब चर्चा हो रही है, इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और इसकी खूब चर्चा हो रही है। इस ट्वीट में लिखा है, 'अर्जुन तेंदुलकर, सलाम! उन्होंने आज सुबह शानदार विकेट झटका।'

अर्जुन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के लिए अपने 11 ओवर में दो मेडेन फेंकते हुए 4.55 की इकॉनमी रेट से 50 रन देकर 2 विकेट लिए। हालांकि नई गेंद से शुरुआत करने वाले अर्जुन ने अपने 11 ओवर में चार नो बॉल भी फेंके।


अर्जुन के शानदार प्रयास के बावजूद सरे सेकेंड इलेवन की टीम ने 340/6 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की टीम अभी 227 रन से पीछे है, जबकि उसके 4 विकेट बाकी हैं। 

अर्जुन ने भारतीय अंडर-19 टीम के लिए अपना पहला विकेट पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर पहले यूथ टेस्ट के दौरान लिया था। 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को भारतीय अंडर-19 टीम के लिए अपना पहला विकेट लेने में महज 12 गेंदें लगी थीं। अर्जुन ने इस मैच में दो विकेट झटके थे।

Open in app