नाराज चैनल सेवन ने कहा, बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट आस्ट्रेलिया

By भाषा | Published: November 30, 2020 10:06 PM2020-11-30T22:06:08+5:302020-11-30T22:06:08+5:30

Angry channel Seven said, Cricket Australia is afraid of BCCI | नाराज चैनल सेवन ने कहा, बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट आस्ट्रेलिया

नाराज चैनल सेवन ने कहा, बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट आस्ट्रेलिया

googleNewsNext

मेलबर्न, 30 नवंबर क्रिकेट आस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद बढता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है । इसने यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से ‘डरा हुआ ’ है ।

‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड ’ के अनुसार चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है । चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है ।

सेवन वेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की बजाय दिन रात के टेस्ट के साथ श्रृंखला का आगाज करना था जो अब एडीलेड में 17 दिसंबर से खेला जायेगा ।

उन्होंने कहा ,‘‘ यह शर्मनाक है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता और बीसीसीआई के आगे भीगी बिल्ली बना हुआ है । वह बीसीसीआई से डरता है ।’’

चैनल का कहना है कि सीए के आला अधिकारी बीसीसीआई और दूसरे घरेलू प्रसारण साझेदार फा्क्सटेल की मर्जी से चल रहे हैं ।

चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्स्टेल और प्रदेश सरकारों के अधिकारियों के बीच हुए ईमेल देखना चाहता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app