Ambati Rayudu: कैरेबियाई प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज ने सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स से करार किया

Ambati Rayudu: भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स से करार किया है जिससे वह कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भाग लेने वाले देश के दूसरे खिलाड़ी बन सकते हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 11, 2023 05:37 PM2023-08-11T17:37:21+5:302023-08-11T17:39:01+5:30

Ambati Rayudu signs St Kitts & Nevis Patriots as marquee player for CPL 2023 Second Indian player Caribbean Premier League Chennai Super Kings Pravin Tambe | Ambati Rayudu: कैरेबियाई प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज ने सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स से करार किया

file photo

googleNewsNext
Highlightsप्रवीण ताम्बे के बाद सीपीएल में खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे।सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के साथ एक सौदा किया है।टूर्नामेंट 17 अगस्त से 25 सितंबर तक खेला जाना है।

Ambati Rayudu: पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने आगामी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2023 में भाग लेने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हो गए हैं। अगर रायुडू को मैच में खेलने का मौका मिलता है तो वह प्रवीण ताम्बे के बाद सीपीएल में खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे।

अंबाती रायुडू ने मार्की खिलाड़ी के रूप में खेलने के लिए सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के साथ एक सौदा किया है। यह टूर्नामेंट 17 अगस्त से 25 सितंबर तक खेला जाना है। अनुभवी स्पिनर प्रवीण तांबे ने 2020 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के साथ ऐतिहासिक करार किया था। हालांकि दाएं हाथ के बल्लेबाज की भागीदारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर निर्भर करती है।

रायुडू इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेले थे। ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के अनुसार रायुडू ने सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स टीम से ‘मार्की’ खिलाड़ी के तौर पर करार किया है। आईपीएल के बाद 37 साल के खिलाड़ी के सीएसके की अमेरिका में मेजर क्रिकेट लीग (एमएलसी) के लिए फेंचाइजी टेक्सास सुपर किंग्स से करार करने का खुलासा हुआ था।

हालांकि रायुडू ने एमएलसी में भाग नहीं लेने का फैसला किया क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की थी कि वह खिलाड़ियों को संन्यास लेने के तुरंत बाद विदेशी लीग में हिस्सा लेने से रोकने के लिए ‘कूलिंग ऑफ पीरियड’ नीति लाने पर विचार कर रहा है। हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस पर फैसला नहीं किया है।

Open in app