अजिंक्य रहाणे को सपने में भी दिख रहा है पिंक बॉल, फैंस के साथ शेयर की मजेदार फोटो

टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल टेस्ट से पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की।

By सुमित राय | Published: November 19, 2019 11:54 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाने वाला टेस्ट डे-नाइट होगा।इस मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी पहली बार पिंक बॉल से खेलने नजर आएंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाने वाला टेस्ट डे-नाइट होगा। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहली बार पिंक बॉल से खेलने नजर आएंगे। इस मैच को खेलने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी तैयारी कर रहे हैं और इसको लेकर काफी उत्साहित हैं।

इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और बताया कि वह सपने में भी डे-नाइट टेस्ट और पिंक बॉल को देख रहे हैं।

रहाणे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पहले से ही ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के बारे में सपना देख रहा हूं।' रहाणे ने अपने पोस्ट के साथ एक स्माइली भी शेयर किया।

बता दें कि भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से जीत दर्ज की थी। अब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा, जो दोनों टीमों के लिए पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। यही नहीं इस मैच में पिंक बॉल से मैच खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे टीम के अन्य खिलाड़ियों से पहले कोलकाता पहुंच चुके हैं और ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के लिए प्लान करेंगे। रहाणे के साथ कप्तान विराट कोहली भी कोलकाता पहुंच चुके हैं।

टॅग्स :अजिंक्य रहाणेभारत vs बांग्लादेशकोलकाताभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या