पीएसएल स्थगित होने के लिये अफरीदी ने पीसीबी को जिम्मेदार ठहराया

By भाषा | Published: March 18, 2021 01:00 PM2021-03-18T13:00:44+5:302021-03-18T13:00:44+5:30

Afridi blamed PCB for PSL postponement | पीएसएल स्थगित होने के लिये अफरीदी ने पीसीबी को जिम्मेदार ठहराया

पीएसएल स्थगित होने के लिये अफरीदी ने पीसीबी को जिम्मेदार ठहराया

googleNewsNext

कराची, 18 मार्च पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग छह के स्थगित होने के लिये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की और कहा कि इससे साबित हो गया कि उसके पास दूसरी योजना तैयार नहीं थी।

अफरीदी ने बुधवार को लाहौर में एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को स्थगित नहीं किया जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा, ‘‘पीएसएल पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेट के लिये बहुत बड़ा ब्रांड है और दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीसीबी के पास इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिये दूसरी योजना तैयार नहीं थी। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन ऐसा लगता है कि जब कुछ खिलाड़ियों और अधिकारियों में कोविड-19 के कुछ मामले सामने आये तो उनके पास दूसरी योजना नहीं थी और मुझे इससे काफी हैरानी हुई। लीग के स्थगित होने से अच्छा संदेश नहीं गया। ’’

क्वेटा ग्लैडिएटर्स फ्रेंचाइजी के मालिक नदीम ओमर ने भी कराची में बायो-बबल को बरकरार रखने में असफल होने के लिये पीसीबी को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के लिये बनाये गये बायो-बबल में मामले आने के लिये पीसीबी 90 प्रतिशत जिम्मेदार है जिसके बाद पीएसएल को स्थगित करना पड़ा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app