IPL 2019: फैन ने इशांत शर्मा की पत्नी से पूछा, 'मैच की टिकट मिल जाएगी क्या', मिला ये मजेदार जवाब

Pratima Singh: इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फैन से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें इस फैन ने उनसे आईपीएल की टिकट मांगी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 20, 2019 6:30 PM

Open in App

IPL का 12वां सीजन 23 मार्च से शुरू हो रहा है, ऐसे में फैंस के बीच इस फटाफट लीग को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। फैंस के लिए भले ही ये आईपीएल का वक्त किसी जश्न से कम नहीं होता है, लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने खुलासा किया है कि कैसे आईपीएल क्रिकेटर्स के परिवारों की मुश्किल भी बढ़ाता है।

दरअसल, एक फैन ने प्रतिमा को इंस्टाग्राम पर आईपीएल के टिकट दिलाने के लिए मैसेज भेजा था। प्रतिमा ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस मैसज में एक फैन ने इशांत की पत्नी प्रतिमा से पूछा है, 'मैच की टिकट मिल जाएगी क्या मैडम जी।' इसके जवाब में प्रतिमा ने मजेदार अंदाज कहा में कहा, 'मिल जाएगा पेटीएम पे!' प्रतिमा ने इस मैसेज के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है, 'पूरी दुनिया के लिए मस्ती का समय होता है, जबकि क्रिकेटर्स और उनके परिवारों के लिए OMG आईपीएल आ रहा है!! लोग टिकट के लिए फोन करेंगे, टिकट मांगेंगे, टिकट, टिकट, टिकट।' 

इस सीजन में इशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। आईपीएल का 12वां सीजन 23 मार्च से शुरू हो रहा है, जिसके पहले दो हफ्ते के लिए कार्यक्रम का ऐलान मंगलवार को किया गया। 23 मार्च से 07 अप्रैल तक खेले जाने वाले 17 मैचों के कार्यक्रम का ऐलान किया गया। बाकी के कार्यक्रम का ऐलान आम चुनाव की तारीखें आने के बाद किया जाएगा।

टॅग्स :इशांत शर्माइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या