ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे : मिल्स

By भाषा | Published: May 5, 2021 08:30 PM2021-05-05T20:30:39+5:302021-05-05T20:30:39+5:30

New Zealand cricketers going to Britain will stay in India till May 10: Mills | ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे : मिल्स

ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे : मिल्स

googleNewsNext

नयी दिल्ली, पांच मई केन विलियमसन समेत आईपीएल खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे जिसके बाद ब्रिटेन रवाना होंगे । न्यूजीलैंड क्रिकेटरों के संघ के प्रमुख ने बुधवार को यह जानकारी दी ।

न्यूजीलैंड के बाकी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य टीमों द्वारा इंतजाम की गई चार्टर्ड उड़ानों से स्वदेश रवाना हो सकते हैं । न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन के प्रमुख हीथ मिल्स ने यह जानकारी दी ।

अभी तक सिर्फ ब्रिटिश नागरिकों को ही भारत से यात्रा की अनुमति है लेकिन उन्हें सरकार द्वारा अधिकृत केंद्र पर दस दिन पृथकवास में रहना होगा ।

मिल्स ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा ,‘‘ ब्रिटेन में यात्रा प्रतिबंधों के कारण क्रिकेटर 11 मई तक नहीं जा सकते । उनके लिये भारत में कुछ दिन और इंतजार करना चुनौतीपूर्ण है।’’

विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनेर, क्रिस डोनाल्डसन (ट्रेनर), टॉमी सिमसेक (फिजियो) , लॉकी फर्ग्युसन, जिम्मी नीशम और फिन एलेन भी यहां हैं ।

न्यूजीलैंड टीम दो जून से इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी । इसके बाद साउथम्पटन में 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेला जायेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app