Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 के लिए अपनी जर्सी को किया लॉन्च

अनावरण पर बोलते हुए, मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने कहा, "हमारी टीम की जर्सी मुंबई इंडियंस के लोकाचार का प्रतिबिंब है। पिछले कुछ वर्षों में, मुंबई इंडियंस कई आकांक्षाओं का घर रही है जो प्रेरक कहानियों के रूप में उभरी हैं।

By रुस्तम राणा | Published: March 10, 2023 08:18 PM2023-03-10T20:18:21+5:302023-03-10T20:18:21+5:30

Mumbai Indians unveil jersey for Indian Premier League 2023 | Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 के लिए अपनी जर्सी को किया लॉन्च

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 के लिए अपनी जर्सी को किया लॉन्च

googleNewsNext
Highlightsजर्सी को डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन किया गया हैनई जर्सी प्रतिष्ठित नीले और सुनहरे रंगों में मुंबई के सार को दर्शाती हैIPL 2023 में मुंबई इंडियंस 2 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी

Indian Premier League 2023:मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए अपनी आधिकारिक खेल किट का अनावरण किया। जर्सी को डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन किया गया है। नई जर्सी प्रतिष्ठित नीले और सुनहरे रंगों में मुंबई के सार को दर्शाती है। 

अनावरण पर बोलते हुए, मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने कहा, "हमारी टीम की जर्सी मुंबई इंडियंस के लोकाचार का प्रतिबिंब है। पिछले कुछ वर्षों में, मुंबई इंडियंस कई आकांक्षाओं का घर रही है जो प्रेरक कहानियों के रूप में उभरी हैं। यह मुंबई की भावना का पर्याय है जो हर उस व्यक्ति के लिए अवसरों के साथ अपनी बाहें खोलता है जो सपने देखता है और अपने भविष्य में विश्वास करता है। हम इस जर्सी को पहनकर अपने प्रशंसकों के समर्थन और जुनून के साथ मैदान पर कदम रखने के लिए उत्सुक हैं।”

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस 2 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी। पिछला सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं बीता। एमआई ने अपने कुल 14 मैचों में केवल 4 में जीत दर्ज करने में सफल रही थी। 

टीम 8 अंको के साथ प्वाइंट टेबल पर सबसे नीचे के स्थान पर रही थी। लेकिन इस बार टीम और उनके फैंस को यह उम्मीद रहेगी कि टीम इस सीजन में अच्छा करे और टाइटल अपने नाम करे। हालांकि टीम के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह इस सीजन में टीम में नहीं दिखाई देंगे। बैक इंजरी के कारण वह आईपीएल के इस सीजन में नहीं दिखेंगे। 

हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अपनी नई जर्सी का अनावरण किया है। टीम की जर्सी को बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा लॉन्च किया गया था। पिछला सीजन एलएसजी के लिए काफी बेहत गया था। 
 

Open in app