फेसबुक पर आईपीएल के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहे मुंबई इंडियन, विराट कोहली

By भाषा | Published: November 12, 2020 11:08 PM2020-11-12T23:08:38+5:302020-11-12T23:08:38+5:30

Mumbai Indian, Virat Kohli were the most discussed on Facebook during IPL | फेसबुक पर आईपीएल के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहे मुंबई इंडियन, विराट कोहली

फेसबुक पर आईपीएल के दौरान सबसे अधिक चर्चा में रहे मुंबई इंडियन, विराट कोहली

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 12 नवंबर फेसबुक पर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से जुड़ी चर्चा के दौरान सबसे ज्यादा बातचीत ‘मुंबई इंडियन’ टीम के बारे में हुई। वहीं जिस खिलाड़ी के बारे में सबसे ज्यादा लिखा गया वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विराट कोहली रहे।

फेसबुक ने एक बयान में कहा कि उसके मंच पर आईपीएल से जुड़ी एक करोड़ से अधिक पोस्ट दर्ज की गयी।

आईपीएल के बारे में चर्चा करने वाले करीब 74 प्रतिशत लोग 18 से 34 वर्ष के आयु वर्ग से रहे। चर्चा के दौरान मुंबई इंडियंस शीर्ष पर रही और इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स का स्थान रहा।

खिलाड़ियों के मामले में कोहली शीर्ष पर रहे। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा का स्थान रहा।

आईपीएल के बारे में उसके मंच पर चर्चा करने वालों में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और बिहार के लोग रहे।

फेसबुक इंडिया के साझेदारी प्रमुख और निदेशक मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘‘ क्रिकेट सभी सीमाओं के पार जाकर भारत को साथ लाने वाली कुछ चीजों में से एक है। साल दर साल आईपीएल एक बड़े खेल त्यौहार के रूप में बनकर उभरा है। यह देश में वह भी ऐसे कठिन समय में क्रिकेट प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा सांस्कृतिक मौका रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app