पीएसएल में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की जांच करेगा मेडिकल पैनल

By भाषा | Published: March 7, 2021 10:26 PM2021-03-07T22:26:15+5:302021-03-07T22:26:15+5:30

Medical panel to investigate outbreak of corona virus infection in PSL | पीएसएल में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की जांच करेगा मेडिकल पैनल

पीएसएल में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की जांच करेगा मेडिकल पैनल

googleNewsNext

इस्लामाबाद, सात मार्च (एपी) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दो सदस्यीय मेडिकल पैनल का गठन किया है जो जांच करेगा कि बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना वायरस से कैसे संक्रमित हो गये जिसके कारण देश की मुख्य ट्वेंटी20 लीग को स्थगित करना पड़ा।

छह खिलाड़ियों और एक सहयोगी स्टाफ सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को गुरूवार को अनिश्चिकाल के लिये स्थगित कर दिया गया जिसमें आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवद अहमद भी शामिल थे।

जांच के लिये दो सदस्यीय पैनल बनाया गया है जिसमें डा़ सैयद फैजल महमूद (संक्रमित बीमारियों के विशेषज्ञ) और डा सलमान मोहम्मद अब्बास शामिल हैं। ये दोनों पीएसएल में बायो-बबल प्रोटोकॉल की समीक्षा करेंगे और अपनी रिपोर्ट 31 मार्च तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपेंगे।

बोर्ड ने रविवार को एक बयान में कहा कि एक स्वतंत्र पैनल को बायो-बबल की कमियों को पहचानने की जिम्मेदारी दी गयी है जो बतायेगा कि बायो सुरक्षित माहौल कोविड-19 मुक्त नहीं रहने के क्या कारण थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app