टखने की चोट से उबर रहे मार्श को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी की उम्मीद

By भाषा | Published: November 23, 2020 04:12 PM2020-11-23T16:12:28+5:302020-11-23T16:12:28+5:30

Marsh, who is recovering from an ankle injury, hopes to return to the warm-up game against India A | टखने की चोट से उबर रहे मार्श को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी की उम्मीद

टखने की चोट से उबर रहे मार्श को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी की उम्मीद

googleNewsNext

मेलबर्न, 23 नवंबर टखने की चोट से उबर रहे आस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह अगले महीने भारत ‘ए’ के खिलाफ अभ्यास मैच में खेल पायेंगे जिसके लिये वह शुक्रवार को आने वाली रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मार्श को सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच के दौरान टखने में चोट लग गयी थी और यह 29 साल का खिलाड़ी तब से ही क्रिकेट से दूर है।

उन्हें आस्ट्रेलिया ‘ए’ की टीम में शामिल किया गया जो छह से आठ दिसंबर और 11 से 13 दिसंबर तक भारत ‘ए’ के खिलाफ तीन दिवसीय दो मैच खेलेगी।

मार्श ने ‘द वेस्ट आस्ट्रेलिया’ से कहा, ‘‘मैं उम्मीद लगाये हूं, मुझे शायद इस हफ्ते पता चल जायेगा कि मैं खेल पाऊंगा या नहीं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं शायद शुक्रवार को इस बारे में जान पाऊंगा, रिहैब के हिसाब से मुझे कुछ चीजें देखनी हैं। ’’

मार्श ने कहा, ‘‘मैंने पिछले हफ्ते ही दौड़ना शुरू किया और मुझे खेलना शुरू करने से पहले कुछ किलोग्राम वजन कम करना है। यह काफी धीमी प्रक्रिया रही लेकिन कुछ खिलाड़ियों से इसके बारे में बात करने से पता चला कि अंत में यह बहुत तेजी से ठीक हो जाती है तो उम्मीद करता हूं कि अगले दो हफ्तों में ऐसा हो जायेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app