महाराष्ट्र: गुजरात के दुकानदार ने राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की

By भाषा | Published: July 26, 2021 09:37 PM2021-07-26T21:37:46+5:302021-07-26T21:37:46+5:30

Maharashtra: Gujarat shopkeeper complains of fraud against Raj Kundra's company | महाराष्ट्र: गुजरात के दुकानदार ने राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की

महाराष्ट्र: गुजरात के दुकानदार ने राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की

googleNewsNext

मुंबई, 26 जुलाई गुजरात के अहमदाबाद के एक व्यापारी ने मुंबई अपराध शाखा और साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि उसे एक ऑनलाइन क्रिकेट कौशल-आधारित खेल के लिए वितरक बनाने के बहाने व्यवसायी राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा तीन लाख रुपये की ठगी की गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस शिकायत की पुष्टि कर रही है और उसके अनुसार प्राथमिकी दर्ज करने पर फैसला करेगी।

अधिकारी ने कहा कि ऑनलाइन दर्ज कराई गई एक शिकायत में, शिकायतकर्ता हिरेन परमार ने आरोप लगाया है कि वियान इंडस्ट्रीज ने उससे वादा किया था कि उसे ‘‘गेम ऑफ डॉट’’ का वितरक बनाया जाएगा। उसने कहा कि हालांकि, कंपनी ने अपना वादा नहीं निभाया, जिसके बाद उसने अपने द्वारा निवेश किए गए तीन लाख रुपये की वापसी की मांग की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने 2019 में गुजरात साइबर विभाग में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। अधिकारी ने कहा कि कुंद्रा को कथित रूप से वयस्क फिल्मों के वितरण के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन चलाने को लेकर गिरफ्तार किए जाने के बाद परमार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया।

अधिकारी ने कहा कि परमार ने यह भी आरोप लगाया कि कंपनी ने उनके जैसे कई लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app