केएल राहुल ने कहा, फिट हूं और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिये तैयार हूं

By भाषा | Published: February 2, 2021 01:49 PM2021-02-02T13:49:49+5:302021-02-02T13:49:49+5:30

KL Rahul said, I am fit and ready for the series against England | केएल राहुल ने कहा, फिट हूं और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिये तैयार हूं

केएल राहुल ने कहा, फिट हूं और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिये तैयार हूं

googleNewsNext

नयी दिल्ली, दो फरवरी कलाई की चोट के कारण आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से स्वदेश लौटने वाले भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने मंगलवार को कहा कि स्वास्थ्य लाभ के बाद उन्होंने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिये तैयार हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ 28 वर्षीय राहुल वनडे और टी20 श्रृंखला में खेले थे लेकिन पहले दो टेस्ट मैचों में उन्हें मौका नहीं मिला। मेलबर्न में उनके बायें हाथ की कलाई चोटिल हो गयी थी जिससे वह अंतिम दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गये थे।

राहुल इसके बाद स्वदेश लौट आये थे और स्वास्थ्य लाभ के लिये बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से जुड़ गये थे।

राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘खुशी है कि मैंने रिहैबिलिटेशन अच्छी तरह से पूरा किया। फिर से फिट और स्वस्थ होने से बेहतर अहसास कुछ नहीं होता। खिलाड़ियों के साथ वापसी करना हमेशा मजेदार होता है। देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान है। मेरी निगाहें अब घरेलू श्रृंखला पर टिकी हैं। ’’

आस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला में दो अर्धशतक जमाने वाले राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ पांच फरवरी से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app