बांग्लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला में नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

By भाषा | Published: March 9, 2021 09:49 AM2021-03-09T09:49:39+5:302021-03-09T09:49:39+5:30

Kane Williamson will not play in ODI series against Bangladesh | बांग्लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला में नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला में नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

googleNewsNext

वेलिंगटन, नौ मार्च (एपी) न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कोहनी की चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाली तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शॉकल ने कहा कि विलियमसन की बायीं कोहनी में दर्द है और उन्हें तुरंत इसका उपचार करवाना होगा।

शॉकल ने कहा, ‘‘केन ने इन गर्मियों में विभिन्न तरह से दर्द कम करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सुधार नहीं हुआ। हमारा मानना है कि अब उन्हें अपनी चोट के उपचार के लिये विश्राम और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है।

बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 20, 23 और 26 मार्च को खेले जाएंगे। विलियमसन के इसके बाद 28 और 30 मार्च तथा एक अप्रैल को टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये भारत जाना है।

वह मई में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये फिर से न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे जिसके बाद 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app