जंपा, रिचर्डसन आज स्वदेश लौटैंगे

By भाषा | Published: April 27, 2021 06:58 PM2021-04-27T18:58:09+5:302021-04-27T18:58:09+5:30

Jumpa, Richardson will return home today | जंपा, रिचर्डसन आज स्वदेश लौटैंगे

जंपा, रिचर्डसन आज स्वदेश लौटैंगे

googleNewsNext

मुंबई, 27 अप्रैल आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर एडम जंपा और केन रिचर्डसन दोहा होते हुए मंगलवार रात स्वदेश लौटेंगे। इन दोनों ने निजी कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का फैसला किया है।

ये दोनों अभी मुंबई में है जबकि इनकी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ी अहमदाबाद जा चुके हैं जहां टीम आज रात दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

एक विश्वसनीय सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘वे दोनों आज रात दोहा होते हुए आस्ट्रेलिया लौटेंगे।’’

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण पहले ही देश छोड़ चुके हैं। देश में कोरोना वायरस महामारी के कहर को देखते हुए आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को 15 मई तक भारत से आने वाली उड़ानों को निलंबित कर दिया है।

आस्ट्रेलिया के 14 क्रिकेटर अब भी आईपीएल में खेल रहे हैं जिसमें स्टीव स्मिथ (दिल्ली डेयरडेविल्स), डेविड वार्नर (सनराइजर्स हैदराबाद) और पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स) जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर) जैसे हाई प्रोफाइल आस्ट्रेलियाई को भी आईपीएल का हिस्सा हैं। मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली और लिसा स्थालेकर जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट की कमेंटरी टीम का हिस्सा हैं।

आठ टीमों का यह टूर्नामेंट छह स्थलों पर खाली स्टेडियम में हो रहा है और जैविक रूप से सुरक्षित माहौल को और कड़ा करने के लिए टीमों के होटलों में बाहर से खाना मंगवाने की भी स्वीकृति नहीं है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app