IPL 2023: पंत की कमी खलेगी, कप्तान वॉर्नर ने कहा-आपकी अनुपस्थिति में हम खिताब जीतने के लिए अधिक प्रेरित, पहला मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ

IPL 2023: ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 17, 2023 03:24 PM2023-03-17T15:24:06+5:302023-03-17T15:25:00+5:30

IPL 2023 Rishabh Pant will be missed Captain David Warner said absence we are more motivated win title first match against Lucknow Supergiants April 1 | IPL 2023: पंत की कमी खलेगी, कप्तान वॉर्नर ने कहा-आपकी अनुपस्थिति में हम खिताब जीतने के लिए अधिक प्रेरित, पहला मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ

pant

googleNewsNext
Highlightsआर पंत पिछले साल 30 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे।अक्षर पटेल को वॉर्नर के साथ फ्रेंचाइजी का उप कप्तान बनाया गया है।

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के नवनियुक्त कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि ऋषभ पंत के अस्वस्थ होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में उन्हें एक बड़े खिलाड़ी की कमी पूरी करनी होगी और साथ ही संकल्प लिया कि इस भारतीय स्टार की अनुपस्थिति में टीम खिताब जीतने के लिए अतिरिक्त प्रयास करेगी।

पंत की अनुपस्थिति में वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है। उन्होंने इसके बाद टीम के नियमित कप्तान पंत को संदेश भेजा जिनका अभी उपचार चल रहा है। वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी बयान में कहा,‘‘ हम हर सत्र में प्रेरित होते हैं लेकिन इस साल आपकी अनुपस्थिति में हम खिताब जीतने के लिए अधिक प्रेरित हैं।

हम आपके स्वस्थ होने की यात्रा में आपके साथी बनने जा रहे हैं। हम आपको विशेष संदेश भेजने जा रहे हैं और उम्मीद है कि आप हमारे एक मैच में उपस्थित रहोगे।’’ उन्होंने कहा,‘‘ दिल्ली कैपिटल्स परिवार की तरफ से मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ पंत पिछले साल 30 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे।

अक्षर पटेल को वॉर्नर के साथ फ्रेंचाइजी का उप कप्तान बनाया गया है। सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने कहा,‘‘ मैं दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जिसमें अक्षर को उप कप्तान बनाया गया है। हमें एक बड़े खिलाड़ी की कमी को पूरा करना होगा।’’ दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 में अपना पहला मैच एक अप्रैल को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेलेगा। 

Open in app