IPL 2020, SRH vs MI: फिट हुए रोहित शर्मा, फिर से संभाली मुंबई इंडियंस की कमान

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल के आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 3, 2020 04:44 PM2020-11-03T16:44:38+5:302020-11-03T20:50:20+5:30

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians, Playing XI: | IPL 2020, SRH vs MI: फिट हुए रोहित शर्मा, फिर से संभाली मुंबई इंडियंस की कमान

IPL 2020, SRH vs MI: फिट हुए रोहित शर्मा, फिर से संभाली मुंबई इंडियंस की कमान

googleNewsNext
Highlightsमुंबई-हैदराबाद के बीच सीजन का 56वां मैच।हैदराबाद ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी।चोट से उबरकर रोहित शर्मा की आईपीएल में वापसी।

IPL 2020, SRH vs MI, Playing XI: आईपीएल 2020 के 56वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने  मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबर के आईपीएल में वापसी कर चुके हैं।

दोनों टीमों ने किए ये बदलाव

हैदराबाद टीम में अभिषेक शर्मा की जगह प्रियम गर्ग को शामिल किया गया। वहीं मुंबई ने ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को आराम देकर जेम्स पैटिनसन और धवल कुलकर्णी को उतारा है।

जयंत यादव की जगह रोहित शर्मा खेल रहे हैं जो चोट के कारण पिछले कुछ मैचों से बाहर थे। चोट की वजह से ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया।

हार के साथ प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होगा हैदराबाद

अपने पिछले दो मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर को हराकर लय हासिल कर चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को बरकरार रखने के लिए मुंबई इंडियंस की कड़ी चुनौती से पार पाना होगा।

यहां देखें टॉस-

हैदराबाद की टीम का नेट रनरेट प्लेऑफ की दौड़ में शामिल दूसरी टीमों से बेहतर है ऐसे में मुंबई को हराकर वह अंतिम चार में जगह पक्की कर सकती है।

प्लेइंग इलेवन-

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, ईशान किशन, क्रुनाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कुल्टर-नाइल, राहुल चाहर, जेम्स पैटिनसन, धवल कुलकर्णी।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाद नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

Open in app